Bihar मेें घर में घुसकर ठेकेदार की गोली मारकर हत्या

Vivo ने चुपचाप भारत में Y33S नाम से एक और मिडरेंज पेशकश लॉन्च की. डिवाइस में 6.58-इंच की FHD+ स्क्रीन के साथ वाटरड्रॉप नॉच और 16MP का सेल्फी कैमरा है. बैक में f/1.8 अपर्चर वाला 50MP का मुख्य कैमरा और मैक्रो शॉट्स और डेप्थ डेटा के लिए 2MP के दो सहायक मॉड्यूल हैं. वीवो के फोन भारत में काफी पसंद किए जाते हैं. इस फोन को लेकर भी काफी चर्चा थी. आइए जानते हैं Vivo Y33S की कीमत और गजब फीचर्स...मीडियाटेक हेलिओ G80 चिपसेट द्वारा संचालित इस फोन में 8GB RAM और 128GB इंटर्नल स्टोरेज का ऑप्शन है.  विवो   इसमें आपको 4GB का वर्चुअल RAM तो मिलेगा ही साथ ही माइक्रो-एसडी कार्ड की सहायता से मेमोरी 1TB तक बढ़ाई जा सकेगी. वीवो Y33s 5000mAh की बैटरी के साथ आएगा और इसमें 18W का फास्ट चार्जिंग सपोर्ट भी होगा. 6.58-इंच के हैलो फुलव्यू डिस्प्ले, 2400x1080 पिक्सेल के फुल एचडी+ स्क्रीन रेसोल्यूशन और 90.6% स्क्रीन-टू-बॉडी रेशियो के साथ इस फोन में ग्राहकों को ब्लू लाइट फ़िल्टर भी मिलेगा. एंड्रॉयड 11 पर चलने वाले इस फोन के साइड में एक फिंगरप्रिंट सेन्सर भी होगा. इसमें ऊपर फन टच ओएस 11.1 हो सकता है.

बिहार न्यूज डेस्क !!! बिहार के गया जिले के कोतवाली थाना क्षेत्र में बदमाशों ने एक ठेकेदार (कांट्रेक्टर) की गोली मारकर हत्या कर दी और फरार हो गए। मृतक के परिजनों का कहना है कि रंगदारी (जबरन पैसे की मांग) नहीं देने के कारण हत्या कर दी गई है। पुालिस के एक अधिकारी ने बुधवार को बताया कि बंग्लास्थान मुहल्ला निवासी ठेकेदार संतोष यादव मंगलवार की रात अपने घर के बाहर बैठे हुए थे। तभी सात से आठ की संख्या में आए अपराधियों ने ताबड़तोड गोलीबारी प्रारंभ कर दी। घर के लोग कुछ समझ पाते तब तक अपराधी घटना को अंजाम देकर फरार हो गए । गोली लगने से घटनास्थल पर संतोष की मौत हो गई।

घटना के सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पुलिस पहुंच कर मामले की छानबीन में जुट गई। मृतक के परिजनों ने कहा कि अपराधियो ने रंगदारी की मांग की थी और रंगदारी नही देने पर अपराधियांे ने हत्या की घटना को अंजाम दिया।

गया (नगर) के पुलिस उपाधीक्षक राज कुमार साह ने बताया कि पुलिस शव को अपने कब्जे में कर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दी है। उन्होंने कहा कि प्रथम ²ष्टया हत्या का काारण आपसी विवाद प्रतीत हो रहा है। पुलिस पूरे मामले की छानबीन कर रही है।

उन्होंने दावा करते हुए कहा कि जल्द ही अपराधियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा। अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है। इधर, घटना के बाद लोग सकते में हैं।

--आईएएनएस

Post a Comment

From around the web