IPL 2021: फ्रेंचाइजी को पूरा भरोसा है कि BCCI सभी खिलाड़ियों को IPL 2021 के लिए UAE में उपलब्ध कराएगी

IPL 2021: फ्रेंचाइजी को पूरा भरोसा है कि BCCI सभी खिलाड़ियों को IPL 2021 के लिए UAE में उपलब्ध कराएगी

बीसीसीआई द्वारा कैरेबियन प्रीमियर लीग द्वारा आईपीएल 2021 की खातिर अपनी तारीखें बदलने के बाद, फ्रेंचाइजी को भरोसा है कि बीसीसीआई सभी विदेशी बोर्डों के साथ सकारात्मक चर्चा करेगा और शेष खेलों के लिए खिलाड़ियों को उपलब्ध कराएगा। “बीसीसीआई एसजीएम के बाद हमें जो अवगत कराया गया था, वह यह है कि बोर्ड विदेशी बोर्डों से बात करेगा और विदेशी क्रिकेटरों की उपलब्धता की जांच करेगा। हमें विश्वास है कि बीसीसीआई सर्वोत्तम संभव समाधान ढूंढेगा और ईमानदारी से यह बीसीसीआई के अधिकारियों द्वारा संबंधित बोर्ड के अधिकारियों से बात करने का मामला है, इसलिए हमें इस पर बोर्ड से सुनने का इंतजार करना चाहिए।

“हां, अगर हम कुछ विदेशी सितारों को याद करते हैं, तो यह एक ऐसा क्षेत्र है जिस पर प्रतिस्थापन चुनने पर कुछ ध्यान देने की आवश्यकता होगी क्योंकि विदेशी खिलाड़ी भी टीमों के अभिन्न अंग हैं। टीम का संतुलन टॉस के लिए जा सकता है, इसलिए उस पर उंगलियां रखना, “एक फ्रेंचाइजी अधिकारी ने एएनआई को बताया। आईपीएल 2021 चरण 2 – बीसीसीआई ने फिर से जादू बिखेरा, कैरेबियन प्रीमियर लीग आईपीएल 2021 की तारीखों को आगे बढ़ाने के लिए सहमत है: बीसीसीआई के लिए बेहद सकारात्मक खबर क्या आती है, कैरिबियन प्रीमियर लीग (सीपीएल) भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड से सहमत हो गई है (बीसीसीआई) ने आईपीएल 2021 के चरण 2 में वेस्टइंडीज के खिलाड़ियों की उपलब्धता सुनिश्चित करने के लिए तारीखों में बदलाव का अनुरोध किया है। जानकारी के अनुसार, बीसीसीआई ने क्रिकेट वेस्टइंडीज से सीपीएल 2021 को सप्ताह से 10 दिन पहले करने का अनुरोध किया था।

सीडब्ल्यूआई के अध्यक्ष रिकी स्केरिट ने शेड्यूल में प्रस्तावित बदलावों की पुष्टि करते हुए क्रिकबज को बताया, “सीडब्ल्यूआई सीपीएल से आईपीएल में बिना किसी परस्पर विरोधी ओवरलैप के सुगम संक्रमण की सुविधा में मदद करने की पूरी कोशिश कर रहा है।” बीसीसीआई सचिव जय शाह द्वारा सीपीएल सीओओ पीट रसेल को बुलाए जाने के बाद विकास हुआ। रिपोर्ट में आगे कहा गया है कि सीपीएल 25 अगस्त से 15 सितंबर तक होगा। मूल रूप से, टूर्नामेंट 28 अगस्त से 19 सितंबर तक होने वाला था। भारतीय क्रिकेट बोर्ड ने बुधवार को पुष्टि की कि 2021 के शेष इंडियन प्रीमियर लीग संयुक्त अरब अमीरात (यूएई) में 19 सितंबर से 15 अक्टूबर के बीच खेले जाएंगे।

“सीडब्ल्यूआई की भूमिका एक टूर्नामेंट से दूसरे टूर्नामेंट में गैर-अतिव्यापी और सुचारू संक्रमण की व्यवस्था को सुविधाजनक बनाने की थी। अगर क्रिकेट को COVID-19 के जोखिमों और लागतों से बचना है, तो क्रिकेट प्रशासकों को सहयोग करना चाहिए, ”उन्होंने कहा। इस साल टूर्नामेंट सेंट किट्स एंड नेविस में होगा, जिसमें सभी 33 मैच वार्नर पार्क में खेले जाएंगे। यह 2020 में त्रिनिदाद और टोबैगो में सीपीएल के सफल मंचन से चलता है।

Post a Comment

From around the web