Eng-W vs Ind-W ODI series: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की

Eng-W vs Ind-W ODI series: इंग्लैंड ने भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की

स्पोर्ट्स डेस्क, जयपुर।। इंग्लैंड महिला ने भारत के खिलाफ आगामी एकदिवसीय श्रृंखला के लिए 16 सदस्यीय टीम की घोषणा की है। Eng-W बनाम Ind-W ODI श्रृंखला: सोफिया डंकले शामिल हैं और रविवार को ब्रिस्टल में श्रृंखला शुरू होने पर अपना ODI पदार्पण कर सकती हैं। टेस्ट मैच के दौरान अपनी क्षेत्रीय टीमों में वापसी करने वाली फ्रेया डेविस और सारा ग्लेन की टीम में वापसी हुई है। ब्रिस्टल में भारत के खिलाफ खेले गए टेस्ट टीम में शामिल नहीं होने वाले एकमात्र खिलाड़ी जॉर्जिया एल्विस हैं, जिन्होंने 2019 के बाद से इंग्लैंड के लिए एकदिवसीय मैच नहीं खेला है।

इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड की आधिकारिक विज्ञप्ति में मुख्य कोच लिसा केइटली ने कहा, “हम बेहद मनोरंजक और कठिन टेस्ट मैच के बाद फिर से एकदिवसीय क्रिकेट खेलने के लिए उत्सुक हैं।” “हर बार जब हम एक टीम का चयन करने के लिए मिलते हैं तो सभी प्रारूपों में स्थानों के लिए प्रतिस्पर्धा बढ़ रही है। जब से मैं भूमिका में हूं, हमारे पास उपलब्ध विकल्प सबसे मजबूत हैं और हमें लगता है कि यह समूह हमें श्रृंखला के एकदिवसीय तत्व में सफलता का एक बड़ा अवसर देता है।

“इस अवसर पर डैनी वायट और जॉर्जिया एल्विस के लिए कोई जगह नहीं है, और जबकि मुझे पता है कि वे दोनों चूकने से निराश हैं, यह महत्वपूर्ण है कि उन्हें विटैलिटी IT20 श्रृंखला से पहले क्षेत्रीय स्तर पर क्रिकेट खेलने का अवसर दिया जाए। हमें टीम की जरूरतों और व्यक्ति की जरूरत के बीच संतुलन बनाना होगा और हम हमेशा लोगों को प्रतिस्पर्धी क्रिकेट खेलने के लिए प्रेरित करेंगे जहां हम कर सकते हैं। Eng-W बनाम Ind-W ODI श्रृंखला: श्रृंखला में तीन ODI होंगे, जिनमें से प्रत्येक श्रृंखला में कुल मिलाकर दो अंक होंगे। ब्रिस्टल में खेल के बाद 30 जून को टुनटन में और 3 जुलाई को वॉर्सेस्टर में जुड़नार हैं।

Eng-W बनाम Ind-W ODI श्रृंखला: भारत के खिलाफ ODI सीरीज़ के लिए इंग्लैंड महिला टीम: हीथर नाइट (वेस्टर्न स्टॉर्म, कप्तान), एमिली अर्लॉट (सेंट्रल स्पार्क्स), टैमी ब्यूमोंट (लाइटनिंग), कैथरीन ब्रंट (नॉर्दर्न डायमंड्स), केट क्रॉस (थंडर), फ्रेया डेविस (साउथ ईस्ट स्टार्स), सोफिया डंकले (साउथ ईस्ट स्टार्स), सोफी एक्लेस्टोन (थंडर), टैश फरेंट (साउथ ईस्ट स्टार्स), सारा ग्लेन (सेंट्रल स्पार्क्स), एमी जोन्स (सेंट्रल स्पार्क्स), नेट साइवर (नॉर्दर्न डायमंड्स, उप-कप्तान), आन्या श्रुबसोल (वेस्टर्न स्टॉर्म), मैडी विलियर्स (सनराइजर्स), फ्रैन विल्सन (सनराइजर्स), और लॉरेन विनफील्ड-हिल (नॉर्दर्न डायमंड्स)।

Post a Comment

From around the web