Actor Rahul Dev ने बताया किस चीज ने उन्हें निराश किया

Actor Rahul Dev ने बताया किस चीज ने उन्हें निराश किया

अभिनेता राहुल देव को इण्डस्ट्री में 20 साल हो गए हैं। फिल्मों से लेकर वेब शो तक उन्होंने लगभग सभी माध्यमों में काम किया है लेकिन वह अभी भी अपनी यात्रा से संतुष्ट नहीं हैं। आईएएनएस से बात करते हुए, राहुल ने खुलासा किया कि वे दिल्ली से हैं लेकिन उन्हें कभी भी उत्तर भारत पर आधारित फिल्मों में भूमिका की पेशकश नहीं की गई है। यह चीज उन्हें निराश करती है।

राहुल ने कहा, “यदि मैं कहूं कि मैं अपनी यात्रा से संतुष्ट हूं, तो यह झूठ होगा। अभी एक लंबा रास्ता तय करना बाकी है। मैं वास्तव में अच्छी भूमिकाएं करना चाहता हूं, खासकरके उत्तर भारत पर आधारित भूमिकाएं करना चाहता हूं। मैं दिल्ली से हूं और मैं शानदार हिंदी बोलता हूं। यह कभी-कभी निराशाजनक लगता है कि निर्माताओं ने मुझे इस तरह की भूमिकाएं नहीं दीं। मैंने दक्षिण में तमिल, तेलुगु और मलयालम में बहुत सारी फिल्में की हैं। यदि निर्देशकों को मैं तमिल / तेलुगु के लिए मुफीद लग सकता हूं तो उप्र या बिहार पर आधारित फिल्मों में मुझे इमेजिन करना कितना मुश्किल है?”

हालांकि वह आशावादी भी हैं। राहुल ने कहा, “उत्तर भारत में प्रचलित विषयों पर बहुत सारी फिल्में बनाई जा रही हैं। मुझे उम्मीद है कि मुझे इन फिल्मों में काम करने का मौका मिलेगा।”

राहुल अभी जी 5 के वेब शो ‘जहर 2’ में दिखाई दे रहे हैं।

न्यूज स्त्रोत आईएएनएस

Post a Comment

From around the web