देखें: एमएस धोनी ने शिमला में बेटी जीवा के साथ छुट्टियां मनाते हुए तस्वीर खिंचवाई

देखें: एमएस धोनी ने शिमला में बेटी जीवा के साथ छुट्टियां मनाते हुए तस्वीर खिंचवाई

स्पोर्ट्स डेस्क, जयपुर।। एमएस धोनी इन दिनों अपने परिवार के साथ शिमला में छुट्टियां मना रहे हैं। पिछले दो दिनों में उनके ट्रिप की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हो चुकी हैं। अब धोनी की बेटी जीवा के साथ एक और फोटो इंस्टाग्राम पर सामने आई है। साक्षी धोनी और एमएस धोनी ने आज जीवा के इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरों का एक हिंडोला अपलोड किया। जहां हिंडोला प्रमुख रूप से शिमला में अपने समय का आनंद लेते हुए ज़ीवा की तस्वीरें पेश करता है, वहीं दूसरी तस्वीर में चेन्नई सुपर किंग्स के कप्तान एमएस धोनी भी हैं।

कैरोसेल पोस्ट के कैप्शन में लाल दिल वाला इमोजी है, और इसे इंस्टाग्राम पर तीन घंटे के भीतर 160,000 से अधिक लाइक्स मिल चुके हैं। फोटो में एमएस धोनी का नया लुक देखा जा सकता है। धोनी ने जहां अपने करियर के ज्यादातर मैच क्लीन शेव लुक के साथ खेले हैं, वहीं उन्होंने अभी दाढ़ी और बड़ी मूंछें रखी हैं। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या वह आईपीएल 2021 के दूसरे चरण में चेन्नई सुपर किंग्स के लिए खेलते समय वही नज़र रखते हैं। क्या एमएस धोनी चेन्नई सुपर किंग्स को भारत के बाहर अपनी पहली आईपीएल खिताब जीत दिला सकते हैं? चेन्नई सुपर किंग्स ने कभी भी भारत के बाहर आईपीएल ट्रॉफी नहीं जीती है

हालांकि चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल इतिहास में सबसे सफल संगठनों में से एक है, एमएस धोनी की अगुवाई वाली यह टीम कभी भी भारत के बाहर आईपीएल खिताब नहीं जीत पाई है। वे दक्षिण अफ्रीका में आईपीएल 2009 के सेमीफाइनल में बाहर हो गए, जबकि आईपीएल 2020 में, वे यूएई में प्लेऑफ के लिए क्वालीफाई करने में विफल रहे। 2021 सीजन के दूसरे चरण के लिए IPL की खाड़ी देश में वापसी होगी। एमएस धोनी की टीम इस समय आईपीएल 2021 की अंक तालिका में सात मैचों में दस अंकों के साथ दूसरे स्थान पर है। यह देखना दिलचस्प होगा कि क्या सीएसके इस साल भारत के बाहर अपना पहला खिताब जीत पाती है।

Post a Comment

From around the web