आईपीएल 2021: आरोन फिंच ने WI और BD दौरे के लापता होने के लिए RCB के मैक्सवेल और DC के स्टोइनिस की खिंचाई की

आईपीएल 2021: आरोन फिंच ने WI और BD दौरे के लापता होने के लिए RCB के मैक्सवेल और DC के स्टोइनिस की खिंचाई की

ऑस्ट्रेलिया के सीमित ओवरों के कप्तान आरोन फिंच ने वेस्टइंडीज और बांग्लादेश के खिलाफ आगामी एकदिवसीय और टी 20 आई श्रृंखला में शामिल नहीं होने के लिए ग्लेन मैक्सवेल, मार्कस स्टोइनिस और झे रिचर्डसन की पसंद की आलोचना की। उनका मानना ​​​​है कि यूएई में सितंबर में होने वाले इंडियन प्रीमियर लीग के दूसरे चरण में अनुपस्थित रहने वालों को “उचित ठहराना मुश्किल होगा”। फिंच ने स्वीकार किया कि जब कैरेबियाई और बांग्लादेश के सफेद गेंद के दौरे के लिए घोषित टीम से पहली टीम के खिलाड़ी गायब थे तो उन्हें आश्चर्य हुआ।

हालांकि उन्होंने स्वीकार किया कि यह डेविड वार्नर, पैट कमिंस के लिए एक “दीर्घकालिक योजना” थी, जो आईपीएल में सबसे अधिक भुगतान पाने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ियों में से एक हैं, उन्हें याद करने के लिए, वह दूसरों से सूट का पालन करने की उम्मीद नहीं कर रहे थे। डेनियल सैम्स और केन रिचर्डसन जुलाई और अगस्त में सेंट लूसिया, बारबाडोस और (लंबित पुष्टि) बांग्लादेश में खेले जाने वाले 10 टी 20 आई और तीन एकदिवसीय मैचों से अनुपस्थित हैं। फिंच ने कहा: “मुझे लगता है कि उन्हें वापस जाने और आईपीएल के दूसरे भाग में खेलने को सही ठहराना मुश्किल होगा।

“बस विशुद्ध रूप से एक टी 20 विश्व कप और एक विशाल घरेलू गर्मी के साथ आने वाले कार्यभार पर आधारित है। “यह वास्तव में कठिन है। यह एक कठिन स्थिति है जिसमें सभी को रखा गया है, लेकिन व्यक्तिगत रूप से, मुझे यह जानना कठिन होगा कि यह कितना कठिन है और यह मानसिक रूप से कितना चुनौतीपूर्ण है, और आपके परिवार पर भी। मैं यही सोचूंगा।”

आईपीएल 2021 चरण 2: आईपीएल 2021 से चूकने वाले ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी?

जबकि पैट कमिंस ने आईपीएल से नाम वापस ले लिया है, अन्य ने अभी तक अपने फैसले की घोषणा नहीं की है। हालांकि, चयन प्रमुख ट्रेवर होन्स ने स्पष्ट कर दिया है कि उन्हें आईपीएल पर राष्ट्रीय प्रतिबद्धताओं की उम्मीद है। ऑस्ट्रेलिया आईसीसी टी20 विश्व कप से पहले अक्टूबर में 3 मैचों की एकदिवसीय और टी20 श्रृंखला के लिए श्रीलंका की मेजबानी करेगा। ऐसी संभावना है कि इंग्लैंड और वेल्स क्रिकेट बोर्ड (ईसीबी) की तरह, क्रिकेट ऑस्ट्रेलिया अपने खिलाड़ियों को आईपीएल में वापसी की अनुमति देने के विचार को पूरी तरह से खारिज कर दे।

ईसीबी प्रमुख एशले जाइल्स ने संकेत दिया था कि इंग्लैंड के खिलाड़ियों की प्राथमिकता भारत टेस्ट श्रृंखला के तुरंत बाद और टी 20 विश्व कप से पहले खेलने वाली द्विपक्षीय श्रृंखला होगी। ऑस्ट्रेलियाई खिलाड़ी जो चूक सकते हैं: ग्लेन मैक्सवेल, पैट कमिंस, डेविड वार्नर, झे रिचर्डसन, मार्कस स्टोइनिस, स्टीव स्मिथ, रिले मेरेडिथ, नाथन कूल्टर-नाइल, केन रिचर्डसन, डेनियल सैम्स, डैन क्रिश्चियन, क्रिस लिन, एंड्रयू टाय, बेन कटिंग , जेसन बेहरेनडॉर्फ, मोइसेस हेनरिक्स, एडम ज़म्पा

Post a Comment

From around the web